Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 08 , 2017

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आज कार्यक्षेत्र में पद प्राप्ति के पूर्ण योग बने हुए हैं। आपके अधिकारी आपसे अत्यधिक प्रसन्न रहेंगे। ग्रहों की अनुकूलता के कारण आज आप अपने मन को एकाग्रचित कर पाएंगे जिसके कारण आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। आज आपको साझेदारी संबंधित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

वृष: (15 मई - 15 जून)

Advertisement

अभी तक आपने जितने भी कर्जे लिए हुए हैं उन्हें आप जल्दी ही उतार पाएंगे। परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है जिसकी वजह से घर में मित्रों व रिश्तेदारों की चहल-पहल बनी रहेगी। पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

यदि कोर्ट-कचहरी में आपका कोई मामला चल रहा है तो आज उसका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। किसी को भी कर्जा देने से पहले एक बार फिर से सोच-विचार अवश्य कर लें। जो लोग रोजगार की तलाश में हैं उनकी यह तलाश आज पूरी हो सकती है।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आपको बुराईयों में से अच्छाईयों को चुनना है। आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं होगी इसलिए अपने खर्चों में कमीं लानी चाहिए। अधूरी एकाग्रता आपको ठीक से कार्य करने में मदद नहीं करेगी और आप अपने कार्य को आधा-अधूरा भी छोड़ सकते हैं। आज आपको नौकरी का एक बहुत अच्छा ऑफर मिलेगा।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आज कोई यात्रा प्रारम्भ नहीं करनी चाहिए क्योंकि आपकी यात्रा के उद्देश्य की प्राप्ति के अवसर बहुत ही कम हैं। कुछ लोग जो शादी के प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं या अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो अच्छा होगा कि आप अपनी योजना को कुछ दिन के लिए स्थगित कर दें।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज अपने नियोक्ता के साथ अपने भविष्य के विशय में खुली बातचीत आपको काफी स्पष्टता देगी और आप अपने भविष्य के प्रति आश्वस्त हो जायेंगे। शाम को अपने प्रियजनों की मंडली में कुछ समय गुजारने का अवसर मिलेगा। यह अपने हार्दिक मसलों पर बातचीत करने का अच्छा समय है।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

आपका प्रेमी/प्रेमिका आज आपको एक प्रसन्नतादायक आश्चर्यजनक चीज देगा/देगी। आज आपको कुछ धन की प्राप्ति हो सकती है। यह या तो कर्ज की वापसी के रूप में हो सकती है या कार्य के बोनस के रूप में। आज आपका मन कुछ बैचेन रह सकता है।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

आज आप अपने विपरीत जा रही परिस्थितियों को धीरे-धीरे अपने नियंत्रण में कर पाने में सफल रहंेगे। अगर आप कुछ भू-सम्पत्ति आदि खरीदने की सोच रहे हैं तो समय आपके अनुकूल है। समाज के प्रतिष्ठित व उच्च पदासीन लोगों के साथ संपर्क बनाने का आपको अवसर प्राप्त होगा।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए आपका अत्यधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। कार्यवश आपको अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपको थकान महसूस हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अपनी जगह बनाने के लिए आपको अत्यधिक संघर्श करना पड़ सकता है।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आपके साथ कुछ ऐसा होगा जो आपकी सोच को पूरी तरह बदल देगा। किसी रिश्तेदार के यहां समारोह में भाग लेने जाना पड़ सकता है जहां आपको काफी आनंद आएगा। अपने जीवनसाथी के सहयोग से आप अपने बड़े-बड़े फैसले भी आसानी से ले पाएंगे। उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल जाएगा।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज आपमें एक सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी जिसकी वजह से आप अपने उन सभी कार्यांे को अंजाम दे पाएंगे जो अभी तक आपको असंभव से लगते थे। आलस्य आपको छू भी नहीं पाएंगा तथा आपके सक्रिय स्वभाव के कारण दूसरे लोग आपसे काफी प्रभावित रहंेगे। परिवार में चली आ रही तनावपूर्ण स्थितियां दूर हांेगी तथा आपसी प्रेम बढे़गा।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

यदि आप अपना शर्मीलापन त्याग देंगे और खुलकर बात करेंगे तो आपको कीमती प्रत्युत्तर प्राप्त होगा। परिवार के बुजुर्ग सदस्य संपत्ति के संबंध में आपके विचार पूछेंगे। निर्णय लेने में जल्दबाजी ना करें। अपना समय लें और सावधानीपूर्वक विचार करें। दिल के मसलों में आप स्नेही और प्यार करने वाले होंगे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.