Advertisement

बंगाल: भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष समेत तीन गिरफ्तार, नारेबाजी पर ममता सरकार सख्त

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक घमासान लगातार चल रही है। बीते दिन हुगली में हुई...
बंगाल: भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष समेत तीन गिरफ्तार, नारेबाजी पर ममता सरकार सख्त

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक घमासान लगातार चल रही है। बीते दिन हुगली में हुई भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की रैली में नारेबाजी हुई। जिस पर भारी बवाल हुआ। आरोप है कि यहां बीजेपी समर्थकों ने ‘देश के गद्दारों को...गोली मारो *** को’ के नारे लगाए। अब पुलिस ने भाजपा युवामोर्चा के अध्यक्ष समेत तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि हुगली में बीते दिन शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में रैली निकाली गई, जिसमें हजारों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इसी में ये नारेबाजी हुई थी। इसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुगली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का मसला तब सामने आया, जब एक दिन पहले ही बीजेपी की ओर से टीएमसी कार्यकर्ताओं पर ऐसा आरोप लगाया था। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर भाजपा ने दावा किया कि टीएमसी समर्थक ‘गोली मारो..’ का नारा लगा, माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

इस नारे पर पहले भी काफी विवाद हो चुका है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेताओं द्वारा ये नारा लगाया गया था, जिसको लेकर पार्टी निशाने पर आ गई थी। जबकि अब बंगाल में भी टीएमसी और भाजपा के बीच नारों को लेकर अलग ही जंग चल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement