Advertisement

योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा को रोज रोज अपुष्ट आरोप न लगाने की दी सलाह

योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा को सलाह दी है कि केजरीवाल पर रोज रोज अपुष्ट आरोप न लगाएं। दिन-रात आरोपों की झड़ी सुनने से आम आदमी पार्टी तो साफ़ नहीं होगी, ईमानदार राजनीति में जनता की जितनी भी आस्था बची है वो जरूर साफ़ हो जाएगी।
योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा को रोज रोज अपुष्ट आरोप न लगाने की दी सलाह

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और अब स्वराज इंडिया के संयोजक योगेंद्र यादव ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री और पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा को एक खुला खत लिखा है। यह खत योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा के माफी मांगने के बाद लिखा है। कपिल मिश्रा ने हाल ही में योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से माफी मांगी थी। यह माफी कपिल मिश्रा ने अपने उन बयानों के लिए मांगी थी जब योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी ने बाहर निकाला गया था तब  कपिल मिश्रा ने उन्हें गद्दार करार दिया था। अब कपिल मिश्रा को खुद पार्टी ने बाहर कर दिया है तब उन्होंने  योगेंद्र यादव से माफी मांगी है। 


योगेंद्र यादव ने कपिल को कहा है कि वैसे आप राजनीति में मुझसे बहुत होशियार हैं, लेकिन अगर अन्यथा न लें तो एक सुझाव दूँ? ये रोज-रोज अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करनी बंद कर दीजिए।  मैं नहीं कहता कि आपके सारे आरोप गलत हैं, कुछ आरोप वजनदार हैं, हालांकि बाकी का अभी कोई प्रमाण नहीं है। यूं भी आपको पता था तो आप पिछले दो साल से वहां क्या कर रहे थे? आज आपको प्रायश्चित शोभा देता है, प्रतिशोध नहीं। मेरा सुझाव है कि  नकारात्मकता की राजनीति न देश के हित में है, न ही आपके हित में। पिछले दो साल से मैंने अपना अधिकांश समय गांव-खेती-किसान के सवाल पर लगाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad