Advertisement

व्यंगबाण से लालू का नीतीश पर वार, कहा- ‘खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी?’

लालू यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर रही है। नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को ठेंगा दिखा दिया है।
व्यंगबाण से लालू का नीतीश पर वार, कहा- ‘खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी?’

बिहार में जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन टूटने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमले बोल रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे नए अंदाज में नीतीश पर वार करते दिख रहे हैं। वे कहावतों और व्यंगबाण के जरिए ट्विटर पर नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं।

मोदी मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान जदयू को जगह नहीं मिलने और एनडीए में शामिल होने को लेकर लालू ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, “खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी?”

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, “दो नाव पर चलना और टांग फट कर मरना। नीतीश दो नाव की सवारी कर रहे हैं। ये अपनी ही चालाकी में फंस गए।”

लालू ने ट्वीट कर यह भी कहा था, “झुंड से भटकने के बाद बंदर को कोई नहीं पूछता।”

इससे पहले लालू यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर रही है। नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को ठेंगा दिखा दिया है। लालू का कहना है, “नीतीश कुमार खुद ही मीडिया के सामने स्‍वीकार रहे हैं कि मंत्री पद के लिए हमसे कोई चर्चा नहीं हुई है। इन्‍होंने खुद स्‍वीकारा कि उन्‍हें नरेंद्र मोदी ने कोई भाव नहीं दिया है।” साथ ही लालू ने नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में कांग्रेस विधायकों को तोड़ने में लगे हुए हैं। लालू का कहना है कि कांग्रेस विधायकों को एडवांस में मंत्री पद का ऑफर दे दिया गया है। बिहार भाजपा को इसकी भनक लग गई है इस कारण भाजपा भी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर पा रही है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement