Advertisement

यूपी चुनाव: सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी; सभी प्रत्याशी रालोद के, जानें किसे मिला टिकट

सपा-रालोद गठबंधन ने सात उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। सूची के सभी सात प्रत्याशी रालोद के...
यूपी चुनाव: सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी; सभी प्रत्याशी रालोद के, जानें किसे मिला टिकट

सपा-रालोद गठबंधन ने सात उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। सूची के सभी सात प्रत्याशी रालोद के हैं। रालोद ने थाना भवन, बुढ़ाना, मीरापुर, मुरादनगर, शिकारपुर, बरौली और इगलास से प्रत्याशियों की घोषणा की है।

गठबंधन ने मुजफ्फरनगर जिले में बुढाना से राजपाल बालियान और मीरापुर से चंदन चौहान को और शामली के थाना भवन से अशरफ अली को मैदान में उतारा है। गाजियाबाद जिले के मुरादनगर से सुरेंद्र कुमार मुन्नी, बुलंदशहर के शिकारपुर से किरण पाल सिंह, बरौली से प्रमोद गौर और अलीगढ़ से इगलास से बीरपाल सिंह दिवाकर को मैदान में उतारा है।

इगलास की आरक्षित सीट समेत सभी सात 2017 के चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों ने जीती थीं। इसके पहले सपा-रालोद ने गुरुवार को 29 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। जिनमें से 10 सपा के और 19 रालोद के थे। रालोद-सपा के अब तक 35 प्रत्याशियों की घोषणा की जा चुकी है जिसमें रालोद के 25 उम्मीदवार घोषित हो चुके हैं।

उत्तर प्रदेश में 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में वोट पड़ेंगे। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। यूपी में सात) के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad