Advertisement

उद्धव का मोदी सरकार पर तंज, कहा- ‘क्या ट्रंप और दूसरे देशों के नेता आकर रोकेंगे हमले?’

अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं पर हुए हमले के बाद इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। केन्द्र सरकार को इस मामले पर आड़े हाथों लिया जा रहा है। एक ओर जहां केन्द्र सरकार विपक्षी पार्टियों की आलोचनाओं का शिकार हो रही है, वहीं अब एनडीए की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी केन्द्र पर सवाल उठाने खड़े कर दिए हैं।
उद्धव का मोदी सरकार पर तंज, कहा- ‘क्या ट्रंप और दूसरे देशों के नेता आकर रोकेंगे हमले?’

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बया न दिया है कि अब हिंदुत्ववादी सरकार है और अमरनाथ यात्रा पर हमले हो रहे हैं। अब वहां ट्रम्प और दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्ष बंदूक लेकर खड़े रहेंगे क्या? साथ ही ठाकरे ने तंज कतसते हुए कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि क्या आतंकियों को इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि उनके बैग में गोमांस नहीं था?

उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को मुंबई में दिए अपने भाषण में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर कई कड़ी टिप्पणियां कीं। ठाकरे ने कहा, ‘’कांग्रेस के राज में अमरनाथ यात्रा सुरक्षित होती रही, लेकिन अब हिंदुत्ववादी सरकार है और अमरनाथ यात्रा पर हमले हो रहे हैं। अब वहां ट्रम्प और दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्ष बंदूक लेकर खड़े रहेंगे क्या? सभी देशों के राष्ट्राध्यक्ष अमरनाथ यात्रा के मार्ग में खड़े होकर कहेंगे कि हम सब एक हैं। ऐसा होगा क्या?’’

ठाकरे ने कहा, ‘’क्या हमें समझना चाहिये कि अगर उनके थैले में हथियारों की जगह गाय का मांस होता तो उन आतंकवादियों में से कोई भी जीवित नहीं होता। गोरक्षकों’ का मुद्दा आज उठ रहा है। क्यों आप इन गोरक्षकों को आतंकवादियों से लड़ने के लिये नहीं भेजते हो।’

गौरतलब है कि कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात एक बस पर हुए आतंकवादी हमले में सात अमरनाथ तीर्थयात्री मारे गए थे और 19 अन्य घायल हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad