Advertisement
Home राजनीति क्षेत्रीय दल केंद्रीय मंत्री बोले- उद्धव का समय चला गया, 'महाराष्ट्र में भाजपा-एकनाथ शिंदे की आएगी सरकार'

केंद्रीय मंत्री बोले- उद्धव का समय चला गया, 'महाराष्ट्र में भाजपा-एकनाथ शिंदे की आएगी सरकार'

आउटलुक टीम - JUN 24 , 2022
केंद्रीय मंत्री बोले- उद्धव का समय चला गया, 'महाराष्ट्र में भाजपा-एकनाथ शिंदे की आएगी सरकार'
केंद्रीय मंत्री बोले- उद्धव का समय चला गया, 'महाराष्ट्र में भाजपा-एकनाथ शिंदे की आएगी सरकार'
ट्विटर
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना के अस्तित्व को बचाने में जुटे हुए हैं। ऐसे में उन्होंने एकनाथ शिंदे समेत 12 बागी नेताओं के खिलाफ डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल से एक्शन की मांग की। इसी बीच एकनाथ शिंदे कैंप के 37 बागी विधायकों ने डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया कि एकनाथ शिंदे सदन में उनके नेता रहेंगे।

महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान भी सामने आया। जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि उनका (उद्धव ठाकरे का) समय चला गया है। उनके पास आखिर में 4-5 विधायक रह सकते हैं बाकि सारे विधायक एकनाथ शिंदे के साथ जाएंगे और सरकार भाजपा-एकनाथ शिंदे की आएगी।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Delhi | Uddhav Thackeray&#39;s time is up. Most MLAs will go with Eknath Shinde (rebel Shiv Sena MLA) and he will form government with BJP: Dr.Ramdas Athawale, MoS and President, Republican Party of India on the political situation in Maharashtra <a href="https://t.co/GZtvP3NUtN">pic.twitter.com/GZtvP3NUtN</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1540208596071645184?ref_src=twsrc%5Etfw">June 24, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इससे पहले संजय राउत ने शरद पवार के पक्ष में बयान दिया कि उनके खिलाफ अभद्र भाषा बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि संख्या बल कागज़ में ज़्यादा हो सकती है लेकिन अब यह लड़ाई क़ानूनी लड़ाई होगी। हमारे जिन 12 लोगों ने बगावत शुरू की है उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की है जिसके लिए हमारे लोगों ने सभापति से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि (शरद) पवार साहब को धमकियां देने का काम चल रहा है। अमित शाह और मोदी जी आप के मंत्री पवार साहब को धमकी दे रहे हैं। क्या ऐसी धमकियों को आपका समर्थन है?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement