Advertisement

ममता ने बचा ली बड़ी बगावत, खुश करने के लिए किया ये काम

सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बीरभूम से सांसद शताब्दी रॉय को रविवार को पार्टी ने पश्चिम...
ममता ने बचा ली बड़ी बगावत, खुश करने के लिए किया ये काम

सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बीरभूम से सांसद शताब्दी रॉय को रविवार को पार्टी ने पश्चिम बंगाल यूनिट का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। दो दिन पहले ही शताब्दी ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया के जरिए जताई थी, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इससे इनकार किया था।

शताब्दी रॉय ने रविवार को कहा कि जिन्हें पार्टी से दिक्कत है, वह अन्य विकल्प तलाशने के बजाय पार्टी फोरम पर अपनी बात रखें। आज जब टीएमसी कठिन समय से गुजर रही है तो दूसरी पार्टी में जाना अनैतिक होगा।

पार्टी के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट के जरिए नाराजगी जताने के बाद उन्होंने कहा था, 'मैंने आज अभिषेक बनर्जी से बात की और उन्होंने उन मुद्दों को समझा जो मैंने उठाए थे। मैं कल दिल्ली नहीं जा रही हूं। मैं तृणमूल के साथ ही रहूंगी।' बता दें कि रॉय के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। यह कहकर उन्होंने इस पर विराम लगा दिया। अब पार्टी ने उन्हें उपाध्यक्ष का कार्यभार सौंपा है।

सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने लिखा था कि मैं अपने क्षेत्र की जनता से मिलना चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं कर पा रही हूं। मुझे कुछ कार्यक्रमों में बुलाया ही नहीं जाता। इससे मुझे पीड़ा होती है। मुझे लगता है कि कुछ लोग यह चाहते ही नहीं हैं कि मैं आप लोगों से मिलूं। अगर मुझे कार्यक्रमों की जानकारी ही नहीं दी जाएगी, तो मैं वहां जाऊंगी कैसे। इसके बाद उनके बीजपी में जाने को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad