Advertisement

भाजपा को गले मिलना नहीं, गाली देना पसंद हैः आप

अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...
भाजपा को गले मिलना नहीं, गाली देना पसंद हैः आप

अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलना देश की राजनीति का सबसे अहम हिस्सा माना जा रहा है। जहां कुछ लोग इसे राहुल गांधी की सज्जनता बता रहे तो कुछ इसे कूटनीति बता रहे है तो भाजपा इसे गले पड़ना कह रही है। इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है तथा लोकतंत्र के स्वास्थ्य के विपरीत करार दिया है।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में जनता की नीतियों को लेकर विरोध होना चाहिये व्यक्तिगत विरोध नही लेकिन भाजपा को गले मिलना नही गाली देना पसंद है, भाजपाई मानसिकता लोकतंत्र के स्वास्थ्य के लिये ठीक नहीं।‘

अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बोलते हुए एक समय ऐसा आया जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगा लिया। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया। इसके बाद राहुल जब वापस जाने लगे, तो मोदी ने उन्हें इशारा करते हुए अपने पास बुलाया। इसके बाद पीएम मोदी ने राहुल से हाथ मिलाया और दोनों मुस्कराते हुए कुछ बातचीत करते हुए नजर आए। गले मिलने को लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने जहां संसदीय मर्यादाओं का हवाला दिया तो भाजपा के नेताओं ने इसे गले पड़ना बताया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad