Home » राजनीति » क्षेत्रीय दल » ओवैसी का कटाक्ष, भाजपा-पीडीपी की नाकामी के कारण हो रहे आतंकी हमले

ओवैसी का कटाक्ष, भाजपा-पीडीपी की नाकामी के कारण हो रहे आतंकी हमले

FEB 13 , 2018

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में हाल में हुए आतंकी हमलों को लेकर जम्मू-कश्मीर सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आज कहा कि बीजेपी-पीडीपी वाले दोनों मलाई खा रहे हैं। यहां जो हमले हो रहे हैं ये इनकी नाकामी की वजह से हो रहे हैं।


ओवैसी ने कहा कि कब तक ड्रामा करते रहेंगे ये लोग। अब यह सोचना है कि इन चीजों की जिम्मेदारी किसकी होगी। उन्होंने कहा कि सात दिन में पांच लोग मारे गए वो कश्मीरी मुसलमान थे। अब इस पर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है।

ओवैसी ने कहा कि इससे उन लोगों को सबक हासिल करना पड़ेगा जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं और उन्हें पाकिस्तानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जबकि स्थिति है कि हम तो जान दे रहे हैं।


इस बीच जम्मू-कश्मीर के उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि ओवैसी ने हरदम समुदाय के आधार पर समाज का ध्रुवीकरण किया है। उनके जैसे लोग प्रजातंत्र की महानता का गलत फायदा उठा रहे हैं। सिंह ने कहा कि ऐसी बातें कर ओवैसी और दूसरे लोग समाज को कमजोर करने के साथ ही पाकिस्तान, अलगाववादियों और आतंकियों की मदद कर रहे हैं।


गौरतलब है कि पिछले चार दिन में जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमले हो चुके है।  सुंजवान इलाके में आर्मी कैंप पर हुए हमले में छह जवान शहीद हुए और एक नागरिक की मौत हो गई। श्रीनगर के करण नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हमले में एक जवान शहीद हुआ है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.