Advertisement

तेजस्वी का आरोप, अपराधियों का बचाव कर रही है नीतीश सरकार

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में शनिवार को गया से ‘एनडीए...
तेजस्वी का आरोप, अपराधियों का बचाव कर रही है नीतीश सरकार

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में शनिवार को गया से ‘एनडीए भगाओ-बेटी बचाओ’ नारे के साथ साइकिल मार्च शुरू हुआ। इससे दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार को लेकर जोरदार हमला बोला।

राजद नेता ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड बालिका शोषण का इकलौता मामला नहीं है। बांका, सारण, दरभंगा, गोपालगंज, हाजीपुर के अल्पावास गृहों से भी ऐसी ही खबरें आ रही हैं। उऩ्होंने कहा कि सरकार की चिंता न्याय नहीं, अपराधियों का बचाव है और ऐसे में नीतीश जी की चुप्पी आपराधिक है।

उन्होंने कहा कि राज्य में ऐसा असुरक्षित माहौल पैदा हो गया है जिसमें महिलाओं का घर से निकलना या काम पर जाना मुश्किल हो गया है। इसकी वजह से महिलाएं पलटू चाचा को कभी माफ नहीं करेंगी। तेजस्वी ने कहा कि अगर आपमें थोड़ा भी सम्मान बचा हो तो राजनीति से बाहर आइए।

राजद नेता ने कहा कि नीतीश जी ने शासन का एनजीओ मॉडल निकाला है जिसमें खुल कर भ्रष्टाचार हो रहा है। वर्चस्ववादी समूहों व सत्ता के करीबियों को ठेके और रेवड़ियां बांटी जाती हैं। बदले में ये सुशासनी सिस्टम के चूहे पूरी निर्भयता से वसूली करते हैं और जदयू को काली कमाई से फंड भी देते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर सृजन कांड भाजपा जदयू और एक भाई भतीजावाद वाली एनजीओ की मिलीभगत से हुआ तो मुजफ्फरपुर, सारण, बांका, दरभंगा, गोपालगंज व राज्य भर के बालिका व अल्पावास गृहों में हो रहे यौन शोषण कांड भी सरकार, भाजपा जदयू के नेताओं और एनजीओ की निरंकुशता से हुए।

तेजस्वी ने कहा कि जदयू भाजपा के एनजीओ मॉडल के कारण खूब धड़ल्ले से नए-नए घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है पर पलटू-सलटू की जोड़ी को इससे कोई गुरेज नहीं,बच्चियों के शोषण और इन काले ठेकों से हुई काली कमाई का बड़ा हिस्सा फंड के रूप में इन पार्टियों को मिलता है।

राजद नेता ने कहा कि बिहार में राक्षस राज है। यहां रावण माता सीता का अपहरण कर रहा है। यहा बलात्कार राज है, दु:साहसी दुर्योधन द्रोपदी का चीरहरण कर रहा है। बिहार में रावण और दुर्योधन की मतलबी जोड़ी ने बहन-बेटियों और माताओं का अकेले बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है।

उऩ्होंने कहा कि बालिका गृह में गर्भपात कराने की दवाएं और इससे जुड़े उपकरण मिले हैं। तेजस्वी ने कहा कि राज्य सरकार इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को संरक्षण दे रही है। उन्होंने सवाल किया कि आखिकर कब तक बिहार में नाबालिग बच्चियों से रेप होता रहेगा।

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि अंतरात्मा गहरी नींद में सो कई है। यह तभी जागेगी जब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर खतरा पैदा होगा। यह बिहार के लोगों की हितों की रक्षा और महिलाओं को अपराध, अपराधियों और बलात्कारियों से बचाने के लिए नहीं जागेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement