Advertisement

कभी दहाड़ते थे नीतीश चाचा, अब किस CD व फाइल का डर: तेजस्वी यादव

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार सीएम...
कभी दहाड़ते थे नीतीश चाचा, अब किस CD व फाइल का डर: तेजस्वी यादव

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी लगातार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर आवाज उठा रही है।

गुरुवार को तेजस्वी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि राजद गठबंधन के समय वे पीएम मोदी से यह मांग किया करते थे, मगर राजद गठबंधन से अलग होते ही वह नीति आयोग से यह मांग कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'नीतीश चाचा जब हमारे साथ थे तो तब हमारे जनसमर्थन के बलबूते कैसे दहाड़ कर 56 इंची सीने वाले से विशेष राज्य का दर्जा मांगते थे। अब पता नहीं किस अज्ञात सीडी  व फाइल के डर से दबी जुबान मे प्रधानमंत्री की बजाय नीति आयोग से याचना कर रहे हैं। चाचा जी, यह हम बिहारियों का अधिकार है, भीख नहीं।

गौरतलब है कि ऐसे कायास लगाए जा रहे थे कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर नीतीश कुमार केंद्र सरकार से नाराज हैं और सीटों को लेकर भी उनके मन में उलझन की स्थिति है। मगर बीते दिनों अमित शाह से मुलाकात के बाद सारे कायासों पर विराम लग चुका है।

हालांकि, नीतीश कुमार विशेष राज्य के दर्जे की मांग लगातार वह जारी रखे हुए हैं। मगर पहले वह केंद्र सरकार से यह मांग किया करते थे, लेकिन अब वह नीति आयोग से कर रहे हैं। यही कारण है कि तेजस्वी लगातार नीतीश चाचा को घेरने की कोशिश में लगे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad