Advertisement

तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, कहा-TMC को जिताने में लगा देंगे पूरी ताकत

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे। उन्होंने...
तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, कहा-TMC को जिताने में लगा देंगे पूरी ताकत

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे। उन्होंने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी से मुलाकात की और टीएमसी का पूर्ण समर्थन करने के लिए कहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां भी जरूरत होगी, हम ममता बनर्जी साथ खड़े होंगे। हमारी पहली प्राथमिकता बीजेपी को बंगाल की सत्ता में आने से रोकना है। उन्होंने कहा  ने कहा कि कितनी सीटों पर आरजेडी बंगाल की चुनाव में लड़ने वाली है, ये अभी भी तय नहीं किया गया ।. बिहार में राजद जो गठबंधन में है, इस चुनाव में लड़ने से उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को असम कांग्रेस प्रमुख रिपुन बोरा और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने घोषणा की कि उनकी पार्टी असम में महागठबंधन का हिस्सा होगी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में और असम में तीन चरणों में वोट डाले जाएंगे। पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर 27 मार्च, एक, छह, 10, 17, 22, 26 और 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे औरअसम की 126 सीटों पर 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ रही है।कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन कर चुनावी मैदान में है। बीजेपी यहां सत्तारूढ़ टीएमसी को कड़ा मुकाबला दे रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad