Advertisement

तेज प्रताप ने दिखाया ‘नीतीश चाचा के लिए नो एंट्री’ का पोस्टर, किया तीखा वार

बिहार में जदयू और राजद के बीच सियासी टकराव के साथ-साथ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। लालू...
तेज प्रताप ने दिखाया ‘नीतीश चाचा के लिए नो एंट्री’ का पोस्टर, किया तीखा वार

बिहार में जदयू और राजद के बीच सियासी टकराव के साथ-साथ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। लालू प्रसाद के बेटे और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अपनी मां के आवास के बाहर नो एंट्री नीतीश चाचा का पोस्टर दिखाया। पिछले दिनों उन्होंने दावा किया था कि वे जल्दी ही सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले में ये बोर्ड लगवाएंगे। बता दें कि इसी बंगले में लालू प्रसाद का पूरा कुनबा रहता है। ये सरकारी आवास बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर आवंटित है। तेजप्रताप ने कहा था कि नीतीश कुमार एनजडीए में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेसी नेताओं से पैरवी करवाकर महागठबंधन में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि वे उन्हें अपने घर में किसी भी हालत में उन्हें एंट्री नहीं दे सकते हैं।

भाजपा ने हैक किया मेरा फेसबुक अकाउंट

तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट से उनके राजनीति छोड़ने का पोस्ट साझा किए जाने को लेकर कहा कि भाजपा ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेज प्रताप ने कहा, "मेरे फेसबुक अकाउंट को बीजेपी-आरएसएस ने हैक किया था। मेरी बढ़ती लोकप्रियता के कारण नीतीश चाचा और सुशील मोदी चाचा ने मेरा सोशल मीडिया प्रोफाइल हैक किया, वे एफआईआर दर्ज कराएंगे।"

दरअसल, तेजप्रताप के अकाउंट में एक पोस्ट दिखा जिसमें लिखा था कि वह किसी दबाव में राजनीति नहीं करना चाहते और अगर उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं होती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

पोस्ट के कुछ घंटे बाद ही तेजप्रताप ने इसे डिलीट कर दिया और कहा कि भाजपा ने उनका अकाउंट हैक कर लिया था। तेजप्रताप ने कहा कि भाजपा उनके परिवार और पार्टी में फूट डालना चाहती है और इसी वजह से उनके पोस्ट के साथ छेड़छाड़ की गई।

लालू परिवार में अनबन की खबरें

पहले भी राजद में फूट की खबरें सामने आई हैं। लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के बीच अनबन की बातें मीडिया में तैरती रही है। उस वक्त तेजस्वी को अर्जुन और खुद को कृष्ण बताते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि वह चाहते हैं अर्जुन को गद्दी सौंपकर खुद द्वारका चले जाएं। हालांकि दोनों ने मनमुटाव की खबरों का खंडन कर इसे विपक्ष की साजिश बताया था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad