Advertisement

तेज प्रताप ने बनाया 'लालू राबड़ी मोर्चा', अपने ससुर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

 लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नया मोर्चा बना लिया है। उन्होंने इस मोर्चे का नाम...
तेज प्रताप ने बनाया 'लालू राबड़ी मोर्चा', अपने ससुर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

 लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नया मोर्चा बना लिया है। उन्होंने इस मोर्चे का नाम ‘लालू राबड़ी मोर्चा’ रखा है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी में कुछ लोगों ने कब्जा जमा लिया है। साथ ही उन्होंने शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट की मांग की है। इससे पहले भी तेज प्रताप के सुर बदले हुए नजर आ रहे थे। इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह राजद से अलग हो सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की भी बात कही है। गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव आरजेडी की ओर से सारण लोकसभा सीट पर चंद्रिका राय को चुनाव मैदान में उतारने को लेकर नाराज चल रहे थे। चंद्रिका राय तेज प्रताप यादव के ससुर हैं।

दिया था छात्र राजद से इस्तीफा

इससे पहले बेटे तेज प्रताप यादव ने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था। तेज प्रताप और उनके परिवार में लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने की अर्जी दाखिल की और अब धीरे-धीरे पार्टी से किनारा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी

तेज प्रताप ने फेसबुक और ट्विटर पर लिखा, 'छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं।' इसी के साथ तेज प्रताप ने एक शेर लिखकर इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया। तेज प्रताप ने लिखा, 'नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है, सब खबर है मुझे।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad