Advertisement

जेईई-नीट परीक्षा का विरोध कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से भड़के अखिलेश, कहा- ये खूनी हमला है

समाजवादी पार्टी ने कोरोना महामारी के बीच जेईई-नीट की परीक्षा आयोजित किए जाने का विरोध किया। सपा...
जेईई-नीट परीक्षा का विरोध कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से भड़के अखिलेश, कहा- ये खूनी हमला है

समाजवादी पार्टी ने कोरोना महामारी के बीच जेईई-नीट की परीक्षा आयोजित किए जाने का विरोध किया। सपा कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में राजधानी लखनऊ में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसे रोकने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। यही नहीं, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज भी किया। इस दौरान कई कार्यकर्ता घायल भी हो गए। वहीं, इस लाठीचार्ज पर पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में परीक्षा का पार्टी कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे लेकिन कार्यकर्ताओं पर ये लाठीचार्ज नहीं खूनी हमला है। उन्होंने कहा कि आज बाल बच्चों वाला परिवार चिंतित है। उन्होंने कहा कि सबका साथ का दावा करने वाले अकेले लोगों की मनमानी कब तक चलेगी।

बता दें कि जेईई की परीक्षाएं आज से यानी 1 से 6 सितंबर के बीच होनी हैं जबकि नीट 13 सितंबर को है। छात्र कोरोना संक्रमण का हवाला देकर सरकार से परीक्षा टालने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि छात्र भविष्य के बेहतर भारत के निर्माता हैं. छात्रों के भविष्य का फैसला उनकी सहमति से ही लिया जाना चाहिए.

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad