Advertisement

शिवसेना ने उड़ाया प्रधानमंत्री के डिजिटल अभियान का मजाक

केंद्र में राजग की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल अभियान...
शिवसेना ने उड़ाया प्रधानमंत्री के डिजिटल अभियान का मजाक

केंद्र में राजग की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल अभियान का मजाक उड़ाया है। पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि प्रधानमंत्री के सांसद ही नमो ऐप पर उनके ‘गुड मॉर्निंग’ संदेश का जवाब नहीं देते हैं।

संपादकीय में कहा गया है, “हमारे प्रधानमंत्री अनुशासन प्रिय व्यक्ति हैं। जब वे सुबह में सो कर उठते हैं तो नमो ऐप के जरिए  सांसदों को ‘गुड मॉर्निंग’ की शुभकामना भेजते हैं। कुछ सांसदों को छोड़ दें तो अधिकांश इसका जवाब नहीं देते हैं। हमारे ‘नमोजी’ शुभकामना के साथ एक संदेश भी भेजते हैं पर उनके लोग इसका जवाब देने में भी कठिनाई महसूस करते हैं।”

हाल ही में भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी इस बात से नाराज हुए थे कि भाजपा सांसद उनके संदेश का जवाब तक नहीं देते। आलेख में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने भारत को डिजिटल बनाने का अभियान शुरू किया है। यहां तक कि गरीब किसानों से भी वादा किया गया है कि उनकी कर्ज माफी ऑनलाइन हो जाएगी पर भाजपा के नेता ही खुद डिजिटलाइज्ड होने के लिए तैयार नहीं हैं।

संपादकीय में आतंरिक राजनीति के लिए भाजपा की आलोचना करते हुए कहा गया है कि सत्ता में आने के बाद पार्टी ने विचारधारा को भूला दिया है। यह सवाल किया गया है कि क्या जिस विचारधारा के साथ भाजपा सत्ता में आई थी क्या वे अभी भी उस पर स्थिर है?

शिवसेना ने भाजपा से यह भी सवाल किया कि शिवसेना जैसी हिंदू पार्टी की विचारधारा बजाय में वह कैसे महबूबा मुफ्ती और नीतीश कुमार की विचारधारा का कैसे पालन कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad