Advertisement

राज्यसभा में जदयू नेता पद से हटने के बाद क्या होगी शरद यादव की रणनीति, आज होगी घोषणा

शरद यादव आज दोपहर 12.30 बजे 7-तुगलक रोड़ पर प्रेस कांफ्रेन्स करेंगे।
राज्यसभा में जदयू नेता पद से हटने के बाद क्या होगी शरद यादव की रणनीति, आज होगी घोषणा

बिहार की राजनीति और गरम हो सकती है। जनता दल(यू) के द्वारा शरद यादव को जदयू महासचिव और राज्यसभा में संसदीय दल के नेता पद से हटाए जाने के बाद बुधवार को शरद यादव आगे की रणनीति की घोषणा कर सकते हैं। समाचार चैनल एबीपी न्यूज के मुताबिक, शरद यादव आज दोपहर 12.30 बजे 7-तुगलक रोड़ पर प्रेस कांफ्रेन्स करेंगे।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार का महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने से जदयू के कुछ नेता बगावती रुख अख्तियार किए हुए हैं। इस कदम के बाद शरद यादव और नीतीश के बीच जंग छिड़ी हुई है।

शरद को 14 राज्य इकाइयों का समर्थन!

शरद यादव के करीबी सहयोगी अरुण श्रीवास्तव का कहना था कि शरद यादव के धड़े को 14 राज्य इकाइयों के अध्यक्षों का समर्थन प्राप्त है। वहीं, शरद यादव ने भी बयान दिया था कि जदयू केवल नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है, यह मेरी भी पार्टी है।

प्रत्येक पदाधिकारी और विधायक नीतीश के साथ!

इधर जदयू नेता केसी त्यागी का कहना है कि प्रत्येक पदाधिकारी और सभी विधायक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, केसी त्यागी ने कहा कि 98 प्रतिशत पदाधिकारी, 100 प्रतिशत विधायक और 75 प्रतिशत राज्य समितियां नीतीश के साथ है। त्यागी ने कहा कि यादव अब भी पार्टी में लौट सकते हैं लेकिन अगर वह 27 अगस्त को राजद प्रमुख लालू प्रसाद की रैली में गए तो उनके लिए यह ‘बेकार’ होगा।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement