Advertisement

सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ ने ज्वाइन किया शिवसेना, शुरू की राजनीति की नई पारी

  बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लंबे वक्त तक बॉडीगार्ड रहे शेरा ने अब महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी...
सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ ने ज्वाइन किया शिवसेना, शुरू की राजनीति की नई पारी

 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लंबे वक्त तक बॉडीगार्ड रहे शेरा ने अब महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना का दामन थाम लिया है। गुरमीत सिंह ऊर्फ शेरा ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। वह ऐसे वक्त शिवसेना में शामिल हुए हैं जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव महज 3 दिन दूर है।

शिवसेना ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शेरा के पार्टी जॉइन करने का ऐलान किया। ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए। वह शुक्रवार को मातोश्री पहुंचे और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

अहम भूमिका निभा सकते हैं शेरा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं और शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं। इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं।

शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली

शेरा अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं। शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान के पीछे उनकी परछाई की तरह रहते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान भी शेरा को अपने परिवार से कम नहीं मानते। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए।

21 अक्टूबर को डाले जाएंगे वोट

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। 288 सदस्यों वाली महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है।

बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है शिवसेना

शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। 124 सीटों पर शिवसेना और बाकी 164 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवार मैदान में हैं। महाराष्ट्र में करीब 8.94 करोड़ मतदाता हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad