Advertisement

छापेमारी का विरोध, राजद का भाजपा कार्यालय पर धरना

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर पड़े छापे के बाद देश में राजनीति उथल पुथल मची हुई है। बुधवार को पटना में राजद कार्यकर्ता भाजपा दफ्तर के बाहर हंगामा करने पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने वहां भाजपा नेता सुशील मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और विरोध दर्ज कराया। हंगामे के दौरान कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।
छापेमारी का विरोध, राजद का भाजपा कार्यालय पर धरना

इस दौरान भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं  में पत्थरबाजी भी हुई। राजद के कई कार्यकर्ता पुलिस भी जा भिड़े। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान 100 के करीब कार्यकर्ता मौजूद थे।

लालू समर्थक राजद कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार भाजपा के नेता मंगल पांडे ने कहा कि लालू के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई हो रही है। इससे लालू के समर्थक हताश हैं और हताशा में वे पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

आयकर विभाग ने 1000 करोड़ के बेनामी संपत्ति के मामले में लालू यादव और उनके परिवार और सहयोगियों के 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी। भाजपा नेता सुशील मोदी बेनामी संपत्ति मामले में पिछले कई हफ्ते से लालू के खिलाफ खुलासे करते आ रहे थे। मंगलवार के छापे को राजद ने बदले की कार्यवाई बताया। राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा दफ्तर के बाहर सुशील मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad