Advertisement

अब लालू के विधायक बोले, “ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं”

लालू प्रसाद यादव की राजद और नीतीश कुमार की जेडीयू के बीच लगातार दूरियां बढ़ती जा रही हैं।
अब लालू के विधायक बोले, “ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं”

विपक्ष की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन ने देने को लेकर लालू प्रसाद यादव की पार्टी के विधायन भाई विरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है। आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा- नीतीश ऐसे हैं, कोई सगा नहीं जिसको ठगा नहीं, हमेशा लोगों को मुर्ख बनाने की कोशिश करते हैं.

शुक्रवार को लालू प्रसाद की इफ्तार में आए नीतीश ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाना था तो पहले क्यों नहीं बनाया। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या विपक्ष ने बिहार की बेटी का चयन हराने के लिए किया है।    

इसके जवाब में लालू की पार्टी आरजेडी के विधायक ने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा- नीतीश ऐसे हैं, कोई सगा नहीं जिसको ठगा नहीं, हमेशा लोगों को मुर्ख बनाने की कोशिश करते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले लालू यादव ने कहा था कि नीतीश ऐतिहासिक भूल करने जा रहे हैं और उन्हें अपने फैसले पर फिर से विचार कर मीरा कुमार को समर्थन देना चाहिए. नीतीश ने शुक्रवार को इसे खारिज कर दिया था.

विधायक भाई विरेंद्र के नीतीश पर साधे गए निशाने के बाद लगता है कि लालू यादव की राजद और नीतीश कुमार की जेडीयू के बीच लगातार दूरियां बढ़ती जा रही हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad