Home राजनीति क्षेत्रीय दल यूपी चुनाव: भाजपा में इस्तीफे का दौर: संजय राउत का बड़ा दावा- 10 और मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

यूपी चुनाव: भाजपा में इस्तीफे का दौर: संजय राउत का बड़ा दावा- 10 और मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

आउटलुक टीम - JAN 14 , 2022
यूपी चुनाव: भाजपा में इस्तीफे का दौर: संजय राउत का बड़ा दावा- 10 और मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा
यूपी चुनाव: भाजपा में इस्तीफे का दौर: संजय राउत का बड़ा दावा- 10 और मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा
आउटलुक टीम

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में चल रहे इस्तीफों के दौर ने पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं।
इस्तीफे की शुरुआत स्वामी प्रसाद मौर्य से हुई और अब तक 14 विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। इस बीच, शिव सेना सांसद संजय राउत ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि 10 और मंत्री योगी सरकार से इस्तीफा दे सकते हैं।

संजय राउत उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक के इस्तीफे पर बोले, "इस्तीफों का आंकड़ा बढ़ता जाएगा, ये तो शुरुआत है। मेरी जानकारी है कि 10 मंत्री और इस्तीफा दे सकते हैं। जब अपने प्रमुख मंत्री ही छोड़कर जा रहे हैं तो समझ लीजिए कि हवा किस दिशा में जा रही है।"

आपको बता दे कि शिवसेना उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 50-100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कल शिवसेना नेता संजय राउत ने किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की।

राकेश टिकैत के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि आज मुजफ्फरनगर में किसान नेता श्री राकेश टिकैत से मुलाकात कर उत्तर प्रदेश के किसानों की गंभीर समस्याओं व मुद्दों और देश की राजनीति पर प्रदीर्घ चर्चा हुई। खासकर, वेस्टर्न यूपी के ज्वलंत मुद्दों पर मंथन हुआ। शिवसेना किसानों को उनका न्याय दिलाने के लिए समर्पित है।

गौरतलब हो कि शिवसेना ने यूपी चुनाव में किसी भी पार्टी से गठबंधन करने से साफ इंकार कर दिया है। राकेश टिकैत से मिलने से पहले संजय राउत ने कहा था कि हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे, लेकिन हम चाहते हैं कि यूपी में परिवर्तन हो और परिवर्तन हो रहा है। मैं पश्चिम यूपी जा रहा हूं, वहां किसान नेता राकेश टिकैत से मिलूंगा और जानकारी लूंगा कि वो क्या चाहते हैं, अगर हमें यूपी में लड़ना हैं तो हमें किसानों का आशीर्वाद चाहिए।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से