Home राजनीति क्षेत्रीय दल यूपी: बागी भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, पत्र लिखकर कही ये बात

यूपी: बागी भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, पत्र लिखकर कही ये बात

आउटलुक टीम - JAN 14 , 2022
यूपी: बागी भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, पत्र लिखकर कही ये बात
भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी
आउटलुक टीम

उत्तर प्रदेश में भाजपा के बागी विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) से अपनी और अपने भाई की सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि रिया ने एसपी अभिषेक वर्मा को लिखे अपने पत्र में यह उल्लेख नहीं किया कि उन्हें और उनके भाई को किससे खतरा है। इस बाबत रिया ने औरैया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को पत्र लिखा है।

पत्र में रिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसलिए वह अपने पिता के उत्तराधिकारी के रूप में राजनीति में कदम रखेंगी। इसलिए, उसके और उसके भाई के लिए एक सुरक्षा कवच की आवश्यकता है। इस बीच एसपी ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है कि पारिवारिक मामलों को समझने और गहन जांच के बाद ही कोई कदम उठाया जाए।

एपी ने कहा कि रिया ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। रिया द्वारा कही गई बातों को ध्यान में रखते हुए, मैंने सर्कल अधिकारी (सीओ) बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह को मामले को देखने का निर्देश दिया है। इस पर निर्णय पूरी तरह से जांच के बाद ही लिया जाएगा।

कोतवाली बिधूना के भटौरा गांव की रहने वाली रिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें दावा किया गया था कि उसके पिता का अपहरण कर लिया गया है। हालांकि, रिया के इस बयान को उनके पिता ने खारिज कर दिया, जिन्होंने अब पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ जाने के लिए भाजपा छोड़ दी है।

उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि उनकी बेटी के आरोप झूठे और निराधार हैं और वह अपनी मां और भाई के साथ इटावा के शांति कॉलोनी में अपने पैतृक आवास पर सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी द्वारा किया गया कृत्य सिर्फ एक राजनीतिक नौटंकी है। पुलिस ने रिया के आरोपों को भी निराधार बताया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से