Advertisement

अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई को लेकर केजरीवाल ने की भगवंत मान की तारीफ, कही ये बात

वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह पर चल रही कार्रवाई पर दिल्ली के...
अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई को लेकर केजरीवाल ने की भगवंत मान की तारीफ, कही ये बात

वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह पर चल रही कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार की तारीफ की है। सीएम केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था लागू रखने और शांति बहाल करने के लिए पिछले कुछ दिनों के अंदर पंजाब के सीएम भगवंत मान और आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने कई कठोर कदम उठाए हैं। भगवंत मान ने बहुत संयम और समझ के साथ कार्रवाई की है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब हमारी पंजाब में सरकार बनी थी, उस वक्त कुछ लोग ये कहते थे कि आपको शिक्षा, पानी स्वास्थय बिजली पर तो काम करने आते हैं। लेकिन क्या पंजाब में लॉ एंड आर्डर काबू कर पाएंगे? पंजाब बार्डर स्टेट है, क्या बार्डर स्टेट पर शांति की व्यव्सथा कर पाएंगे?

पिछले एक साल के अंदर आम आदमी पार्टी की सरकार ने ये साबित कर दिया कि अगर नियत साफ हो और सरकार ईमानदार हो तो लॉ एंड आर्डर को भी बहुत बखूबी कायम किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में रही पूर्व की सरकारों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि जो हमारे से पहले पिछली सरकारों में चला आ रहा था, उसमें पॉलीटिकल लोगों की गैंगस्टर्स के साथ आपस में जुगलबंदी थी गैंगस्टर्स को पहले पॉलीटिकल संरक्षण दिया जाता था। पिछले एक साल के अंदर नशा माफियाओं, गैंगस्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की गई। पिछले कुछ दिनों की कार्रवाई ने दिखा दिया है कि कड़े से कड़े से कदम उठाने के लिए भी आम आदमी पार्टी की सरकैर तैयार है। अगर कोई शांति व्यव्सथा भंग करने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad