Home » राजनीति » क्षेत्रीय दल » केजरीवाल के धरने पर विपक्षी दलों ने दिया समर्थन का भरोसाः संजय सिंह

केजरीवाल के धरने पर विपक्षी दलों ने दिया समर्थन का भरोसाः संजय सिंह

JUN 13 , 2018

दिल्ली में राशन की डोर स्टेप डिलीवरी लागू करने और आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल के विरोध में उपराज्यपाल के निवास पर तीन दिन से धरनारत दिल्ली के मुख्ममंत्री अरविंदर केजरीवाल को विपक्षी दलों ने समर्थन का भरोसा दिया है। वहीं, शाम को चार बजे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक मुख्यमंत्री आवास से उपराज्यपाल निवास तक विरोध मार्च निकालेंगे। आप ने चेतावनी दी है कि अगर मसला हल नही हुआ तो कल से और बडा प्रदर्शन करेंगे।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि तीन दिन में तीन मिनट का समय  भी लाट साहब को नहीं मिल पाया। यह साफ दिखाता है कि यह सब कुछ मोदीजी के निर्देश पर जानबूझ कर किया जा रहा है। सभी राज्यों में राज्यपाल का दुरुपयोग किया जा रहा है और कठपुतली की तरह काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि अफसर किसी मीटिंग में नही आना चाहते तथा योजनाओं को लेकर कोई काम नही करते। फिर इसे हड़ताल ना कहा जाय तो किया कहना चाहिये।

आप नेता ने कहा कि आईएएस अफसरों की वजह से पिछले चार माह से दिल्ली में कोई काम नहीं हो रहा है और यह आपात स्थिति है जिसके लिए हमने राष्ट्रपति से समय माँगा है। आप के सभी विधायकों और सांसद राष्ट्रपति से मिलने का समय माँग रहे है। उन्होंने बताया कि हम दूसरे राजनीतिक दलों से भी इस पर समर्थन माँग रहे है। कई दलो का समर्थन मिलना शुरू हो गया है। सीपीएम, सीपीआई, सपा, राजद और जेडीएस  के नेताओं से बात हुई। सबने समर्थन का भरोसा दिया है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर अफसर यह लिखित तौर पर कहे कि वो काम पर लौट आयेंगे। वो सभी मीटिंग में  हिस्सा लेंगे तो हम खुद सीएण से धरना खत्म करने की मांग करेंगे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.