Home राजनीति क्षेत्रीय दल देश की विभाजनकारी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए, कांग्रेस का मजबूत होना जरूरीः फारूक अब्दुल्ला

देश की विभाजनकारी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए, कांग्रेस का मजबूत होना जरूरीः फारूक अब्दुल्ला

आउटलुक टीम - FEB 28 , 2021
देश की विभाजनकारी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए, कांग्रेस का मजबूत होना जरूरीः फारूक अब्दुल्ला
देश की विभाजनकारी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिएः फारूक अब्दुल्ला
ANI
आउटलुक टीम

नेशनल कांफ्रेंस के नेता एवं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं चाहता हूं कि कांग्रेस मजबूत हो। लोग देश के मसले सुलझाने के लिए कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं। देश की विभाजनकारी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए।

फारूक अब्दुल्ला का बयान तब आया है जब कांग्रेस में खुलेआम बगावत देखने को मिल रही है। शनिवार को जम्मू में हुए कार्यक्रम में कपिल सिब्बल ने कहा था कि सच ये है कि हम कांग्रेस पार्टी को कमजोर होते देख रहे हैं। यही वजह है कि आज हम यहां इकट्ठा हुए हैं। हमारा मकसद एक साथ होकर पार्टी को मजबूत करना है। गुलाम नबी आजाद के अनुभव और भूमिका पर सिब्बल ने कहा कि उन्हें उस इंजीनियर के रूप में जाना जाता है जोकि विमान उड़ाने के साथ ही खराबी का पता लगाने और उसकी मरम्मत करने में साथ देता है। 

कपिल सिब्बल ने कहा कि आजाद ऐसे नेता हैं जो हर राज्य के हर जिले में कांग्रेस की जमीनी हकीकत जानते हैं। आजाद को दोबारा राज्यसभा न भेजे जाने के फैसले पर भी सवाल उठाया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि कांग्रेस उनके अनुभव का उपयोग क्यों नहीं कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से