Advertisement

आज राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे ओडिशा सीएम नवीन पटनायक

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक राष्ट्रीय राजधानी के चार दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को रवाना हुए,...
आज राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे ओडिशा सीएम नवीन पटनायक

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक राष्ट्रीय राजधानी के चार दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को रवाना हुए, जिससे राज्य में राजनीतिक हलकों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। अब खबर ये आ रही है कि ओडिशा सीएम नवीन पटनायक आज दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। उनकी ये मुलाकात दोपहर में होगी।

इससे पहले पटनायक ने एक दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि पटनायक के दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्रियों से मिलने के कई आधिकारिक कार्यक्रम हैं, वहीं सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के सूत्रों ने दावा किया था कि वह अन्य दलों के राजनीतिक नेताओं से भी मिल सकते हैं।

ओडिशा सीएम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान से मिलेंगे।इसके बाद नवीन पटनायक तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और तमिलनाडु के सीएम और डीएमके प्रमुख स्टालिन से मुलाकात करेंगे।

बता दें कि पटनायक 13 मई को ओडिशा लौटेंगे। पटनायक 2024 के चुनावों से पहले विपक्षी समूह बनाने पर पहले से ही नीतीश कुमार और ममता बनर्जी के संपर्क में हैं। ओडिशा के मुख्यमंत्री के इस कदम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक संदेश भेजने के उद्देश्य से देखा जा रहा है, जो 2024 के आम चुनावों से पहले ओडिशा में उसकी सबसे आक्रामक शत्रु बन गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad