Advertisement

अब विपक्ष को एकजुट करेंगे नीतीश कुमार, पीएम उम्मीदवारी को लेकर कही ये बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि 2024 आने दीजिए, तब देख लेंगे।...
अब विपक्ष को एकजुट करेंगे नीतीश कुमार, पीएम उम्मीदवारी को लेकर कही ये बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि 2024 आने दीजिए, तब देख लेंगे। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहता रहे पर हम प्रणाम करते हैं। हमारा काम है सबका काम करना, वो सब मेरे मन में नहीं है। मेरे लिए बहुत लोगों के फोन आ रहे हैं, हम सबको एकजुट करना चाहते हैं। इसके अलावा हमारा कोई मकसद नहीं हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि पहले हम यहां का काम निपटाएंगे फिर हम कहीं और जाएंगे। मेरे पास कई लोगों के फोन आ रहे हैं पर ऐसा कुछ भी नहीं है। ईडी, सीबीआई के दुरुपयोग के बारे में नीतीश ने कहा कि ऐसा करने वालों के जनता देख लेगी। 2024 चुनावों के लिए हम बस विपक्ष को एकजुट करने का काम करेंगे।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। 2015-2016 में भी हमने जो कहा था वो किया। उसका दूसरा चरण भी लाया गया। उसके अलावा भी बहुत काम किया है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जेड प्लस सुरक्षा कवर को लेकर बीजेपी की तरफ से उठने वाले सवाल को लेकर पूछा गया तो सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें (भाजपा) इसका विरोध क्यों करना चाहिए? वह डिप्टी सीएम हैं। उसे क्यों नहीं मिलना चाहिए? वे बकवास बोलते हैं, यह सब बेकार है।

नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग मुझ पर कुछ आरोप लगाएंगे और बकवास करेंगे, उन्हें उनकी पार्टी में कुछ लाभ मिलेगा। जिन लोगों को उनकी पार्टी ने पूरी तरह से नज़रअंदाज़ कर दिया, अगर वे मेरे खिलाफ बोल रहे हैं तो अच्छा है कि वे इसलिए बोलते हैं कि उन्हें कुछ मिल जाए।

बता दें कि पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस' कार्यक्रम में शामिल हुए और पेड़ को राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने कहा, "आज रक्षा दिवस के मौके पर हमने कहा कि बहन की रक्षा के लिए तो सभी ये त्योहार मनाते हैं लेकिन उसके साथ साथ वृक्ष की रक्षा भी होनी चाहिए।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad