Advertisement

केंद्र और यूपी में एक पार्टी की सरकार का फायदा नहीं : मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि केंद्र और राज्य, दोनों जगहों पर बीजेपी की सरकार होने के बावजूद यूपी के लोगों को कोई फायदा नहीं मिल रहा है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने राज्य की कई महत्वपूर्ण योजनाओं को मिलने वाले फंड में कमी कर दी है।
केंद्र और यूपी में एक पार्टी की सरकार का फायदा नहीं : मायावती

मायावती ने आज लखनऊ में कहा कि दोनों जगहों पर एक ही पार्टी की सरकार होने पर जहां यूपी को फायदा होना चाहिए था वहां नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने शिक्षा के अधिकार और रोजगार की कई योजनाओं को मिलने वाली सहायता में कटौती कर दी है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बसपा अध्यक्ष ने कहा कि वह मोदी सरकार के औसत काम-काज को बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार को जंगलराज बताया।

उन्होंने कहा कि जब से योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम बने हैं तब से प्रदेश में अपराध बढ़ गए हैं और यूपी की जनता खौफ के माहौल में जीने को मजबूर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ झूठे वादों की बदौलत जीत हासिल की है इसलिए प्रदेश की 22 करोड़ जनता परेशान है। मायावती ने कहा कि देश और प्रदेश की हालत में सुधार होने में अभी वक्त लगेगा जबकि किसानों की आय दोगुनी होने में तो अभी कम से कम दस साल लगेंगे, लेकिन बीजेपी काम करने के बजाय लोगों से केवल वादों पर वादे कर रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement