Advertisement

नीतीश जी दिल्ली म्यूनिसिपल चुनाव में आप स्टार प्रचारक थे लेकिन गुजरात में क्यों नहीं: तेजस्वी

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए हैं।...
नीतीश जी दिल्ली म्यूनिसिपल चुनाव में आप स्टार प्रचारक थे लेकिन गुजरात में क्यों नहीं: तेजस्वी

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी ने ट्वीट कर नीतीश से पूछा है,  “नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि आखिर वह गुजरात में अपनी पार्टी के लिए प्रचार के लिए क्यों नहीं जा रहे हैं।” उन्होंने कहा कि नीतीश जी को जनता के सामने सच बयान करना चाहिए कि आखिर जिस राज्य गुजरात में उनकी पार्टी के 50 से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, वहां वह चुनाव प्रचार के लिए क्यों नहीं जा रहे हैं? उन्हें गुजरात में प्रचार करने से किसने रोका है?

तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि 2009 के लोकसभा और 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को बिहार में चुनाव प्रचार से किसने रुकवाया था? अब लगता है कि नरेंद्र मोदी उसका बदला ले रहे है।

दरअसल गुजरात विधान सभा चुनाव को लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) द्वारा जारी की गई सूची ने विपक्ष को एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला करने का अवसर दे दिया है। पार्टी द्वारा जारी किए गए स्टार प्रचारक की सूची में से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम नहीं है। इसे लेकर तेजस्वी ने नीतीश को निशाने पर लिया है। उन्होंने यह भी कहा, “नीतीश जी ने जिस-जिस अन्दाज़ में मोदीजी को अपमानित किया था। उनके नाम पर गठबंधन तोड़ा था अब उसी अंदाज में वह नीतीश जी से बदला ले रहे है। नीतीश जी अब उनके सामने इतने बेबस हैं कि एक शब्द बोलने की स्थिति में नहीं है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad