Advertisement

राज ठाकरे बोले, ‘2019 में बने 'मोदी मुक्त भारत', सभी दल हो जाएं एकजुट’

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए...
राज ठाकरे बोले, ‘2019 में बने 'मोदी मुक्त भारत', सभी दल हो जाएं एकजुट’

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने का आह्वान किया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्होंने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, 'देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है।' ठाकरे ने कहा कि 'मोदी मुक्त भारत' बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार को चलता करने की खातिर सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए।

एक घंटे के भाषण में, मनसे प्रमुख ने भविष्य में राष्ट्रव्यापी दंगे भड़काने के लिए कुछ तत्वों के प्रयासों के बारे में चेतावनी दी।

ठाकरे ने साथ ही महाराष्ट्र सरकार के फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पिछले महीने राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंगे में लपेटा जाए।' ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी-पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया।

राज ठाकरे ने कहा, 'मैं केवल विरोध के लिए विरोध करने वाला नेता नहीं हूं। अगर सरकार कुछ अच्छा करके दिखाएगी तो मैं उसकी तारीफ भी करूंगा।' इस मौके पर राज ठाकरे ने घोषणा की कि अब से हर गुड़ी पाड़वा को शिवाजी पार्क में एमएनएस की सभा होगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad