Advertisement

ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल आएंगे केंद्रीय मंत्री तो दिखानी होगी कोरोना की नेगेटिव रिपार्ट

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।...
ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल आएंगे केंद्रीय मंत्री तो दिखानी होगी कोरोना की नेगेटिव रिपार्ट

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़का रहे हैं और यही लोग बंगाल आकर कोरोना फैला रहे हैं। उन्होंने हिंसा के बाद के हालात देखने पहुंची केंद्रीय टीम को लेकर कहा कि उन्हें आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लाना होगा। नियम सभी के लिए एक जैसा है।

सीएम ममता कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच टीम यहां आई, चाय पीकर गई। अब अगर मंत्री यहां स्पेशल फ्लाइट से भी आते हैं तो उन्हें आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना यहां इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि बीजेपी के नेता यहां लगातार आ रहे हैं।'

मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ''मैंने जो चिट्ठी लिखी थी उसका अब तक जवाब नहीं आया है। वो टीका के लिए 30 हजार करोड़ क्यों नहीं आवंटित कर रहे हैं, जबकि नई संसद और मूर्तियों पर 20 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, ''पीएम केयर्स फंड कहां है। पीएम मोदी युवाओं की जिंदगी को खतरे में क्यों डाल रहे हैं। उनके नेताओं को इधर उधर जाने की बजाए कोरोना अस्पतालों का दौरा करना चाहिए। उनके नेता यहां आ रहे हैं और कोविड फैला रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा में 16 लोगों की मौत हुई। इसमें आधे टीएमसी के हैं। उन्होंने हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों को दो लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान भी किया। बंगाल में बुधवार को एक दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 18,102 नये मामले सामने आए और 103 मरीजों की मौत हो गई।. राज्य में अब तक 9,16,635 लोग संक्रमित हुए हैं और 11,847 लोगों की मौत हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement