Advertisement

महाराष्ट्र: कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाने से पहले उद्धव ने क्यों नहीं दिया था इस्तीफा? फडणवीस ने किया शिवसेना पर पलटवार

  महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के इस बात का...
महाराष्ट्र: कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाने से पहले उद्धव ने क्यों नहीं दिया था इस्तीफा? फडणवीस ने किया शिवसेना पर पलटवार

 

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के इस बात का विरोध किया है की भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट इस्तीफा दे दें और “एक महीने के भीतर” निकाय और विधानसभा चुनावों का सामना करें।

हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, फडणवीस ने पूछा कि क्या 2019 के विधानसभा चुनावों के बाद शिवशेना भाजपा के साथ संबंध तोड़, रांकपा और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के बाद फिर से चुनाव का सामना किया था।

गोरेगांव में बुधवार को अपने गुट के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोला था और कहा था, ''मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि अगर आप में हिम्मत है तो एक महीने में बीएमसी का चुनाव कराएं और राज्य विधानसभा चुनाव भी कराएं।
फडणवीस ने उद्धव पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका का भाषण उनकी निराशा को दर्शाता है, हम वैध रूप से चुने गए।

उन्होंने उद्धव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी पार्टी (जो हमारे साथ गठबंधन में जीती थी) ने कांग्रेस, राकांपा से हाथ मिलाने से पहले अपना इस्तीफा क्यों नहीं दिया? आपको फिर से निर्वाचित होने और फिर कांग्रेस के साथ जाने का साहस होना चाहिए था।

उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा के ठाकरे धड़े ने पिछले कई सालों से उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने की कोशिश की है, लेकिन ऐसा नहीं कर पाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad