Advertisement
Home राजनीति क्षेत्रीय दल बागी विधायकों से संजय राउत की अपील- आकर बात करो, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे

बागी विधायकों से संजय राउत की अपील- आकर बात करो, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे

आउटलुक टीम - JUN 23 , 2022
बागी विधायकों से संजय राउत की अपील- आकर बात करो, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे
बागी विधायकों से संजय राउत की अपील- आकर बात करो, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे
ट्विटर
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद राज्य में मची सियासी उथल-पुथल के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने पार्टी से सभी बागी विधायकों से वापस लौटने की अपील की है। शिवसेना के दो बागी विधायकों के वापस लौटने के बाद संजय राउत ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कर कहा कि बागी शिवसेना विधायक लौट आएं, हम महाविकास अघाड़ी से निकलने पर विचार करेंगे।

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस सब पर चर्चा करें। हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर एमवीए से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें यहां आकर सीएम से चर्चा करनी होगी।

संजय राउत ने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे जल्द सीएम आवास वर्षा लौटेंगे। फ्लोर टेस्ट हुआ तो हम जीतेंगे क्योंकि हमारे विधायकों का अपहरण किया गया है, हम मौजूदा सरकार में से बाहर निकलने को तैयार हैं। लेकिन जो भी आपकी मांग है, वो मुंबई आकर बताएं आप अगर कहते हैं कि आप सच्चे शिवसैनिक हैं, तो मुंबई लौट आएं।

पीसी के दौरान उन्होंने कहा, " टीम शिंदे के 21 विधायक हमारे संपर्क में हैं. हमारे विधायकों का अपहरण किया गया है।" इधर, वापस लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने कहा, " सूरत में बहुत जबरदस्त पुलिस सुरक्षा थी। मुझे जबरन सूरत लेके गए। वहीं, कैलाश पाटिल ने कहा, " मुझे सूरत में कैद करके रखा गया, एक किलोमीटर भागकर चंगुल से निकला। कई विधायक मजबूरी के चलते मुंबई नहीं लौट पा रहे हैं।"

बता दें कि इस संकट के चलते एनसीपी और कांग्रेस में भी हलचल मची है। एनसीपी की मीटिंग के दौरान आज शरद पवार ने कहा कि हम सरकार बचाने के लिए उद्धव ठाकरे के साथ हैं। मीटिंग के बाद जयंत पाटिल ने कहा कि हमें बहुत कुछ मालूम नहीं है। कल शाम को पवार साहब ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। हम सरकार बचाने के लिए प्रयास करेंगे। इसके अलावा शरद पवार ने कहा है कि सत्ता से बाहर रहने के संघर्ष के लिए भी तैयार रहो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement