Home राजनीति क्षेत्रीय दल महिला की मौत मामले में नाम आने पर ठाकरे सरकार में मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा, कहा- हो रही "गंदी राजनीति"

महिला की मौत मामले में नाम आने पर ठाकरे सरकार में मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा, कहा- हो रही "गंदी राजनीति"

आउटलुक टीम - FEB 28 , 2021
महिला की मौत मामले में नाम आने पर ठाकरे सरकार में मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा, कहा- हो रही
महिला की मौत मामले में नाम आने पर ठाकरे सरकार में मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा, कहा- हो रही
File Photo
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र के वन मंत्री एवं शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने अचानक अपना इस्तीफा दे दिया है। आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक महिला की मौत हो गई थी। जिसके बाद ये आरोप लग रहे थे कि 23 वर्षीय महिला की मौत से संजय राठौड़ का संबंध है। राठौर ने अपना इस्तीफा देते हुए कहा कि एक महिला की मौत पर "गंदी राजनीति" के बाद राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले की विस्तृत जांच की बात कही थी। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसमें दखल देते हुए राज्य सरकार और पुणे पुलिस आयुक्त को नोटिस जारी किया था। राठौड़ ने रविवार को मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात के बाद अपना इस्तीफा दिया है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल भाजपा इस मामले में लगातार राठौड़ के इस्तीफे की मांग कर रही थी। 

गुरुवार को महाराष्ट्र की भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने आरोप लगाया था कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार मंत्री संजय राठौड़ को बचा रही है जिनका नाम एक महिला की मौत के मामले से जुड़ रहा है। उन्होंने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।   

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से