Advertisement

पीएसी बैठक में कुमार विश्वास ने केजरीवाल के सामने रखीं तीन शर्तें

आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास के मान-मनौव्वल का दोर जारी है। विश्वास को मनाने के लिए अरविंद केजरीवाल औऱ मनीष सिसोदिया कल देर रात तक कोशिश करते रहे।
पीएसी बैठक में कुमार विश्वास ने केजरीवाल के सामने रखीं तीन शर्तें

कुमार विश्वास की नाराजगी खुलकर सामने आने के बाद कल मुख्यमंत्री केजरीवाल भी कुमार विश्वास के घर पहुंचे  फिर कुमार विश्वास को अपने साथ लेकर गए। आज आम आदमी पार्टी की पीएसी बैठक है। अब इस बैठक के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि कुमार विश्वास इसमें शामिल होंगे या फिर पार्टी से बाहर जाएंगे।

कल केजरीवाल के घर हुई  बैठक में कुमार विश्वास के अलावा मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, आशुतोष शामिल थे। कपिल मिश्रा भी बैठक में शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक मीटिंग से बाहर निकलने के बाद कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा सीधे अपने-अपने घर पहुंचे। जबकि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और आशुतोष मुख्यमंत्री आवास पर मंत्रणा ही करते रहे।

बता दें कि कल कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के आसपास की मंडली द्वारा उन पर हमलों को लेकर पार्टी छोड़ने का संकेत दिया था। इस घटनाक्रम से एक दिन पहले ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान ने विश्वास के साथ टकराव को लेकर पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति से इस्तीफा दे दिया था।

पीएसी  बैठक में शामिल विश्वास

कुमार विश्वास बैठक में शामिल हुए हैं। पार्टी में इसे सकरात्मक संकेत के तौर पर लिया जा रहा है।  जानकारी के अनुसार कुमार विश्वास ने पार्टी के समक्ष तीन शर्तें रखी हैं। जिसमें उन्होंने सबसे पहले  भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की बात कही है। दूसरी शर्त पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रभावित करने वाले हर फैसले में उनकी राय ली जाए। उनका कहना है कि सिर्फ कुछ बड़े नेता मिलकर आपस में कोई फैसला न करें। वहीं तीसरी शर्त  'वी द नेशन' विडियो के लिए माफी नहीं मांगने की बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि किसी ने सीधे विडियो वापस लेने को नहीं कहा, पर इशारे जरूर किए गए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad