Advertisement

टीएमसी में पार्टी के 12 विधायकों के शामिल होने को खड़गे ने बताया साजिश, कहा- हमारा साझा लक्ष्य बीजेपी से लड़ना

कांग्रेस ने मेघालय में 12 पार्टी विधायकों के तृमणूल कांग्रेस में शामिल होने को लेकर साजिश बताया है।...
टीएमसी में पार्टी के 12 विधायकों के शामिल होने को खड़गे ने बताया साजिश, कहा- हमारा साझा लक्ष्य बीजेपी से लड़ना

कांग्रेस ने मेघालय में 12 पार्टी विधायकों के तृमणूल कांग्रेस में शामिल होने को लेकर साजिश बताया है। कांग्रेस नेता और लोक सभा  में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह एक साजिश की तरह हो रहा है। हमारी पार्टी के लोग खासकर हमारी पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और आलाकमान के अन्य लोग इस मामले को देख रहे हैं। वे इस बारे में फैसला लेंगे।  

कांग्रेस नेता ने कहा कि लेकिन हम संसद में भाजपा को हराने और उसकी विचारधारा के खिलाफ लड़ने के लिए एक साथ आने की कोशिश करेंगे, चाहे हम किसी भी पार्टी या विचारधारा के हों। हमेशा हमारे साथ रहे लोगों से मिलकर हम भाजपा के खिलाफ लड़ते रहेंगे। 

खड़गे ने कहा कि हम कृषि कानूनों के मुद्दे पर लड़ेंगे। हमने 15-16 मुद्दों की एक सूची भी तैयार की है जिन पर हम एक समझौते पर आ सकते हैं और हम संसद में एकता के साथ लड़ेंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि  संगठन के झगड़े हमेशा होते रहे हैं, अब टिप्पणी करने का कोई फायदा नहीं है। संसद के अखाड़े में एक साथ लड़ना महत्वपूर्ण है क्योंकि राहुल गांधी ने फ्लोर नेताओं की एक कोर कमेटी की बैठक में कहा था कि पार्टियों की अलग-अलग विचारधाराएं हो सकती हैं लेकिन हमारा साझा लक्ष्य बीजेपी से लड़ना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad