Advertisement

तमिलनाडु के विकास के लिए जरूरी हुआ तो हम और रजनीकांत आ सकते हैं साथः कमल हासन

तमिलनाडु में कमल हासन और रजनीकांत हाथ मिल सकते हैं। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने इसे...
तमिलनाडु के विकास के लिए जरूरी हुआ तो हम और रजनीकांत आ सकते हैं साथः कमल हासन

तमिलनाडु में कमल हासन और रजनीकांत हाथ मिल सकते हैं। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने इसे लेकर  संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए जरूरत पड़ी तो उनकी पार्टी और सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ आ सकते हैं। वहीं, उनके बयान पर रजनीकांत ने भी अपनी सहमति जताई है।

मीडिया से बातचीत में एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने कहा, 'हमारी दोस्ती पिछले 44 सालों की है। अगर जरूरत पड़ी तो हम तमिलनाडु के विकास के लिए एक साथ आ सकते हैं। वहीं, कमल हासन के इस बयान की प्रतिक्रिया में रजनीकांत ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो तमिलनाडु की भलाई के लिए हम लोग साथ आ सकते हैं।

हमारी दोस्ती बनी रहेगीः रजनीकांत

वैसे भी इसका संकेत पहले भी मिल चुका है।  कमल हासन के सिनेमा में 60 साल पूरे करने पर अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने कहा था कि हम अलग रास्ते, अलग मत और विचारधाराएं भी अपनाते हैं, हमारी दोस्ती वैसे ही बनी रहेगी। मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक भी ऐसा ही करें। हम नहीं जानते कि भविष्य में हमारे लिए क्या है? लेकिन अतीत ने हमें ये खूबसूरत दोस्ती दी है।’ बता दें कि मंगलवार को अभिनेता से नेता बने कमल हासन को उड़ीसा की एक यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट से नवाजा गया और उन्हें सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

बदल सकते हैं राजनीतिक समीकरण

हालांकि कमल हासन और रजनीकांत को अलग-अलग विचारधारा का माना जाता है। उनका ताजा बयान तमिलनाडु में नई राजनीति को जन्म दे सकता है। इससे पहले कमल हासन रजनीकांत से दोस्ती से इनकार कर चुके हैं। राजनीति में कमल हासन की पारी शुरू हो चुकी है और उनकी पार्टी तो चुनाव भी लड़ चुकी है, हालांकि रजनीकांत ने अभी औपचारिक रूप से इसका ऐलान नहीं किया है।

तमिलनाडु की राजनीति में वैसे भी इस समय कोई बड़े कद का नेता मौजूद नहीं है। खासकर जयललिता और करुणानिधि के जाने के बाद। तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों से पहले अब इन दोनों के साथ आने के बयान के बाद अटकलें भी शुरु हो गई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad