If BJP respects the women, then take action against Naresh Agarwal: Akhilesh : Outlook Hindi
Home » राजनीति » क्षेत्रीय दल » BJP अगर नारी का सम्मान करती है, तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ उठाए कदम - अखिलेश

BJP अगर नारी का सम्मान करती है, तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ उठाए कदम - अखिलेश

MAR 13 , 2018

समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामने वाले राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर निशाने पर आ गए हैं। नरेश अग्रवाल सपा नेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब अखिलेश यादव ने भी अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा की है।

बता दें कि राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही जया बच्चन को ‘फिल्मों में नाचने वाली’’ बताकर हंगामा खड़ा कर दिया।

हालांकि, सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर खेद व्यक्त किया है। अग्रवाल ने कहा, अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। यह पूछे जाने पर कि क्या आप इस बयान के लिए माफी मांगेगे, इस पर उन्होंने कहा कि खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया, 'श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।'


इससे पहले केंद्रीय विदेश मंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने भी आपत्ति जताई। उन्होंने ट्वीट किया, 'नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।'

हालांकि, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की इस विवादित टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग किया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.