Advertisement

ममता- मुझे पता है टीएमसी छोड़ कर क्यों जा रहे हैं लोग, ये डर है वजह

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। बंगाल की जंग भी रोचक होती जा...
ममता- मुझे पता है टीएमसी छोड़ कर क्यों जा रहे हैं लोग, ये डर है वजह

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। बंगाल की जंग भी रोचक होती जा रही है। एक ओर जहां टीएमसी और बीजेपी की जुबानी जंग लगातार जारी है। वहीं एक के बाद एक टीएमसी नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इस बीच इस मुद्दे पर ममता बनर्जी खुलकर बोली हैं। उन्होंने कहा है कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं, उन्हें जल्द से जल्द यह करना चाहिए।

गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी से लेकर अब तक टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इस पर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने तगड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के लिए लाइन में लग रहे हैं, वो जल्‍द से जल्‍द हमें छोड़कर चले जाएं।


एनबीटी के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी हुगली में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए कहा कि बंगाल और टीएमसी को आपकी आवश्यकता नहीं। टीएमसी वैसे ही उन लोगों को टिकट नहीं देती इसलिए वे डर के मारे पार्टी छोड़ जा रहे हैं।

बता दें कि सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन से जुड़े कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में सीएम ममता बनर्जी  के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं के जय श्रीराम के नारे की घटना के बाद से राजनीति गरमा गई है। ममता ने मंच से ही इसे अपनी अपमान करार देते हुए संबोधन देने से इनकार कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement