Advertisement

शिवसेना में बगावत के बीच उद्धव ठाकरे का बयान, 'मैंने सीएम का बंगला छोड़ा है, अपना संकल्प नहीं'

शिवसेना में बगावत के बीच पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को...
शिवसेना में बगावत के बीच उद्धव ठाकरे का बयान, 'मैंने सीएम का बंगला छोड़ा है, अपना संकल्प नहीं'

शिवसेना में बगावत के बीच पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से संपर्क किया, जो वर्तमान में विद्रोह से जूझ रही है, और अपने राजनीतिक संगठन और एमवीए सरकार के अस्तित्व के बारे में आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की। .

मध्य मुंबई के दादर में शिवसेना भवन में पार्टी की जिला इकाई के प्रमुखों और 'संपर्क प्रमुखों' से अपने संबोधन में सीएम ठाकरे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास खाली कर दिया है, लेकिन उनका दृढ़ संकल्प बरकरार है।

उन्होंने कहा, "पार्टी ने पहले जिन विद्रोहों का सामना किया है, उसके बावजूद वह दो बार सत्ता में आई। मैंने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास 'वर्षा' को छोड़ दिया, लेकिन मेरा दृढ़ संकल्प नहीं।"

ठाकरे ने कहा कि पिछले ढाई साल में उन्होंने अपनी खराब सेहत के साथ-साथ कोविड-19 महामारी से भी लड़ाई लड़ी, लेकिन विरोधियों ने इस स्थिति का फायदा उठाया। शिवसेना नेता और मंत्री आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान शिवसेना भवन में मौजूद थे।

बता दें कि शिंदे के विद्रोह के मद्देनजर, सीएम ठाकरे ने बुधवार रात दक्षिण मुंबई में अपना आधिकारिक आवास वर्षा खाली कर दिया है और उपनगरीय बांद्रा स्थित मातोश्री में अपने परिवार के साथ चले गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement