Advertisement

मैं फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल बन गया हूं: आजम खान

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खान अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने कहा कि वे फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल बन गए हैं।
मैं फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल बन गया हूं: आजम खान

हाल ही में सेना पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसे आजम खान ने सफाई दते हुए कहा, “मैंने सेना पर रेप का आरोप नहीं लगाया है। मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है। मैंने अखबार में छपी खबरों के आधार पर अपनी बात रखी।”

आजम खान के द्वारा सेनापर दिए गए बयान के बाद उनकी बहुत आलोचना हो रही है। इसी के मद्देनजर उन्होंने अब अपने बचाव में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश का दलित-मुसलमान परेशान है। आजम खान ने आगे कहा, “मैं फासीवादी ताकतों का आइटम गर्ल बन गया हूं। बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं। मेरा काम देखिए।”

इससे पहले आजम खान का विवादित बयान आया था कि कश्मीर में जवानों को महिलाओं ने पीटा है। महिलाओं ने फौजियों के अंग काट लिए। असम और झारखंड में भी महिलाओं ने फौजियों को पीटा है। उन्होंने कहा था कि मोदी राज में देश राह से भटक गया है। देश बैलेट की जगह बुलेट के मार्ग पर चल पड़ा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement