Advertisement

'मैं पुकारूं और पापा न सुने, इतने भी हम दूर नहीं' स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी ने लिखा भावुक फेसबुक पोस्ट, बीजेपी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

शुक्रवार को यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके स्वामी प्रसाद मौर्य साथी विधायकों के साथ समाजवादी...
'मैं पुकारूं और पापा न सुने, इतने भी हम दूर नहीं' स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी ने लिखा भावुक फेसबुक पोस्ट, बीजेपी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

शुक्रवार को यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके स्वामी प्रसाद मौर्य साथी विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। अब, उनकी बेटी और बदायूं से सांसद संघमित्रा मैर्य ने फेसबुक पर अपनी नाखुशी जाहिर करते हुए एक भावुक पोस्ट की हैं। वो तस्वीर में अपने पिता, स्वामी के साथ गौतम बुद्ध की मूर्ति के सामने पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं कुछ मांगू और पूरा न हो, ऐसे तो हालात नहीं, मैं पुकारूँ और पापा न सुनें, इतने भी हम दूर नहीं।"

वो अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती नजर आई। उन्होंने लिखा कि आज उत्तर प्रदेश में जो स्थिति है वो बड़बोलापन ही है। जहाँ एक तरफ आदरणीय मोदी जी भाजपा का परिवार बड़ा करने की बात करते है और उसके लिए काम करते है, वही निचले स्तर के लोग छोटी सोच का परिचय कर किसी को हजम नहीं करना चाहते हैं।

उन्होंने अपने पिता को लेकर लिखा, "पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता है। मेरे पिता मेरे अभिमान हैं, मेरे हीरो हैं। हमारी पार्टी अलग हो सकती है लेकिन पिता-पुत्री नहीं।

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/post.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fsanghmitra.maurya%2Fposts%2F4293904050709601&show_text=true&width=500" width="500" height="415" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowfullscreen="true" allow="autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share"></iframe>

वो प्रधानमंत्री से जुड़ा एक वाक्या सुनाते हुए कहती हैं, "मैं देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के मुझे बेटी के रूप में मेरे पिता से मांगे हुए वचन से बंधी हुई हूँ। सोशल मीडिया पर जब अशोभनीय शब्द पड़ती हूँ, तब ऐसा नहीं है जबाब नहीं दे सकती, लेकिन तभी आदरणीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा पिताजी से बोले गए शब्द कि मौर्य जी 'ये बेटी अब हमारी बेटी है, ये बेटी हमने ले ली' गूँज जाते हैं।"

अपने भावुक फेसबुक पोस्ट में वो अपनी राजनीतिक भविष्य पर भी प्रकाश डालती नजर आईं। उन्होंने लिखा, "सांसद बनने से पहले मैं सामाजिक कार्यो में व्यस्त रहती थी, सांसद बनने के बाद अपनी जिम्मेदारियों का संसद में निर्वाहन कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी। आपके हक के लिए लड़ने में कही पीछे नही रहूंगी"

पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा, "जय भाजपा तय भाजपा।"

गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रमुख ओबीसी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को एक अन्य बागी मंत्री धर्म सिंह सैनी के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। अखिलेश यादव की मौजूदगी में भाजपा के पांच विधायक और अपना दल (सोनेलाल) के विधायक अमर सिंह चौधरी भी सपा में शामिल हो गए। सपा में शामिल हुए सभी नेताओं को अखिलेश ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad