Advertisement

कश्‍मीर पर अपनी पॉलिसी बताएं नरेंद्र मोदी: असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन औवेसी ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार को सबसे पहले कश्मीर को लेकर अपनी पॉलिसी बतानी चाहिए। ओवैसी का कहना है कि मोदी सरकार के पास कश्मीर को लेकर न तो कोई विजन है और न ही कोई प्रभावी नीति।
कश्‍मीर पर अपनी पॉलिसी बताएं नरेंद्र मोदी: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि केंद्र सरकार कश्मीर मसले पर फेल रही है, इसीलिए सेना के विवादित मेजर को सम्मानित कर वो इस नाकामी को छुपाना चाहती है।

पीडीपी-बीजेपी फेल

ओवैसी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी सरकार विफल रही है। कश्मीरी युवक को मानव ढाल की तरह जीप पर बांधकर इस्तेमाल करने वाले मेजर गोगोई को सेना द्वारा सम्मानित करने पर ओवैसी ने कहा कि वहां की सरकार का काम है नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करना और उन्हें मुख्य धारा में लाना लेकिन राज्य सरकार भी ऐसा करने में असफल रही है।

पत्थरबाजों की भाषा बोल रहे ओवैसी: भाजपा प्रवक्ता

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने आरोप लगाया कि सांसद ओवैसी अलगाववादियों और पत्थरबाजों की भाषा बोल रहे हैं। एक टीवी चैनल में राव ने ओवैसी से पूछा कि आप हमेशा हर मुद्दे में मुस्लिम दृष्टिकोण घुसाकर उसपर राजनीति क्यों करते हैं? भाजपा प्रवक्ता ने पूछा कि हीरो यानी सेना के जवानों की बेइज्जती क्यों करना चाहते हैं? 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement