Advertisement

नोटबंदी अपने आप में घोटाला था, बीजेपी सबसे भ्रष्ट पार्टी: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। सीएम ममता ने भाजपा को सबसे भ्रष्ट पार्टी करार दिया है।
नोटबंदी अपने आप में घोटाला था, बीजेपी  सबसे भ्रष्ट पार्टी: ममता बनर्जी

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा ‌कि देश में इस समय इमरजेंसी से भी बुरा माहौल है, नागरिक के अधिकारों को छीना जा रहा है। असली हिंदू भी नकली हिंदू के कारण परेशानी झेल रहे हैं। टीएमसी इन ताकतों के खिलाफ लड़ रही है, बीजेपी एक भ्रष्ट पार्टी है। ईडी और सीबीआई का उपयोग यूपी या गुजरात सरकार के खिलाफ नहीं किया जाता है।

हमें सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

ममता ने कहा, “हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है कि हम अच्छे लोग हैं या बुरे लोग। 2019 में हम देखेंगे की क्या होगा, हम देश की सबसे स्वच्छ पार्टी हैं। हमनें नोटबंदी के खिलाफ भी आवाज उठाई, जीएसटी के खिलाफ भी आवाज उठाई है और हमें उसके बदले सीबीआई और ईडी मिला। गाय के नाम पर गोरक्षक गोभक्षक बन रहे हैं, क्या अब वे लोग फैसला करेंगे कि हमें क्या खाना है।”

नोटबंदी अपने आप में घोटाला था...

ममता ने कहा कि नोटबंदी अपने आप में एक घोटाला था, पुराने नोट कुछ जेबों में चले गए, नकली नोटों का सिर्फ एक बहाना बनाया गया था। केंद्र सरकार देश की जीडीपी को आगे बढ़ाने में फेल रही है। देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, इसकी जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा। शारदा घोटाला लेफ्ट सरकार के दौरान हुआ था, तो हमारी जांच क्यों हो रही है। उन्होंने कहा, “मैं आप सभी से अपील करती हूं कि आप इन घटनाओं से न घबराएं, बीजेपी वाले हमें तोड़ना चाहते हैं। 2019 के चुनाव में बीजेपी को बंगाल में एक भी सीट नहीं मिलेगी।”

राष्ट्रपति चुनाव में मिला समर्थन

ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में उन्हें बहुत सी विपक्षी पार्टियों का सपोर्ट मिला, उम्मीद है कि उप-राष्ट्रपति चुनाव में भी उन्हें अधिक समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि 21 जुलाई का दिन उन्हें प्रेरणा देता है, 1993 के बाद अब 24 साल हो गए हैं, हमें आगे बढ़ना चाहिए।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad