Home राजनीति क्षेत्रीय दल यूपी में दलबदल का खेल: कृषि मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- यूपी में इस्तीफा कोई बड़ी बात नहीं

यूपी में दलबदल का खेल: कृषि मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- यूपी में इस्तीफा कोई बड़ी बात नहीं

आउटलुक टीम - JAN 14 , 2022
यूपी में दलबदल का खेल: कृषि मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- यूपी में इस्तीफा कोई बड़ी बात नहीं
यूपी में दलबदल का खेल: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया बड़ा बयान, कहा- यूपी में इस्तीफा कोई बड़ी बात नहीं
आउटलुक टीम

उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। मगर चुनाव से पहले योगी सरकार की स्तिथि डावाँडोल होती नजर आ रही है। अभी तक पार्टी से 14 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं और अनुमान ये लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में और नेता भी इस्तीफा दे सकते हैं। इस बीच, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का यूपी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। 

नरेंद्र सिंह तोमर के कहा, "उत्तर प्रदेश में इस्तीफा कोई बड़ी बात नहीं है। बीजेपी को राज्य में हर जगह से समर्थन मिल रहा है। लोग हमें आशीर्वाद देंगे और बीजेपी यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने में सफल होगी।"

नरेंद्र तोमर ने आगे कहा कि मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में बीते 5 सालों में उत्तर प्रदेश में बहुत विकास हुआ है। यही नहीं, बीजेपी के सत्ता में आने के बाद  की तस्वीर बदल गई है और साथ ही राजनीतिक संस्कृति में भी बदलाव देखा गया है। उन्होंने कहा कि इन बदलावों से जनता राहत महसूस कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा के बाद कई और विधायक त्यागपत्र दे सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले संजय राउत ने उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों के इस्तीफे पर एक बयान दिया था। उनके अनुसार, "इस्तीफों का आंकड़ा बढ़ता जाएगा, ये तो शुरुआत है। मेरी जानकारी है कि 10 मंत्री और इस्तीफा दे सकते हैं। जब अपने प्रमुख मंत्री ही छोड़कर जा रहे हैं तो समझ लीजिए कि हवा किस दिशा में जा रही है।"

आपको बता दे कि 10 फरवरी से उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होना है। सात चरणों तक चलने वाले इस मतदान का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से