Advertisement

मायावती का मोदी पर हमला, कहा-काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमले किए।...
मायावती का मोदी पर हमला, कहा-काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमले किए। उन्होंने कहा कि देश को ‘बोलने वाला नहीं’, ‘काम करने वाला’ प्रधानमंत्री चाहिए। मायावती ने प्रधानमंत्री पर एकतरफा बयानबाजी करने, सरकारी मीडिया और संसाधनों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया।

लखनऊ में जारी बयान में मायावती ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने यह स्वीकार कर देश का भला किया है कि नरेंद्र मोदी वैसे प्रधानमंत्री हैं जो बोलते हैं। पर जनता और विपक्षी पार्टियां चाहती हैं कि देश को ऐसे प्रधानमंत्री की तत्काल जरूरत है जो काम करे। गौरतलब है कि अमित शाह ने कल अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा था कि भाजपा ने ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जो बोलता है।

मायावती ने कहा कि सरकारी शक्तियों का दुरुपयोग विपक्ष की आवाज और आजादी को रोकने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य सरकार भी केंद्र की राह पर ही चल रही है। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है और अपराध बढ़ रहे हैं। बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी दल के लोग ही अपराध में लगे हैं और उत्तर प्रदेश सरकार राज्य को किसी भी तरह की राहत देन में विफल रही है। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad