Advertisement

सीएम ममता बनर्जी बोलीं- हिंसा किसी धर्म के लोग नहीं, दिमाग में काला कचरा भरे कुछ राजनेता कराते हैं

देश भर में पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद कई जगह हिंसक प्रदर्शन हुए। इस बीच...
सीएम ममता बनर्जी बोलीं- हिंसा किसी धर्म के लोग नहीं, दिमाग में काला कचरा भरे कुछ राजनेता कराते हैं

देश भर में पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद कई जगह हिंसक प्रदर्शन हुए। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हिंसा किसी धर्म के लोगों द्वारा नहीं, बल्कि कुछ राजनेताओं द्वारा पैदा की जा रही है, जिनका दिमाग में कचरा भरा रहता है।

ममता बनर्जी ने कहा, ये लोगों की गलती नहीं है बल्कि गलती उनकी है जो कि उकसाते हैं। उन्होंने कहा, मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं। लोग कहते हैं कि मैं नमाज पढ़ती हूं। मैं नमाज तो नहीं पढ़ती लेकिन इफ्तार में जरूर जाती हूं। अगर मैं सभी धर्मों के लोगों से मिलती हूं तो इसमें गलत क्या है। मैं जब दुर्गा पूजा में जाती हूं तो कोई सवाल नहीं करता। मैं तो जैन मंदिर में भी जाती हूं।

दो दिन के दिल्ली दौरे पर पहुंची ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों के साथ राष्र्ट्रपति चुनाव को लेकर बैठक की जिसमें कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने शिरकत की। आम आदमी पार्टी, टीआरएस और बीजेडी के प्रतिनिधि बुलावे के बावजूद बैठक में नहीं पहुंचे। पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हुई हिंसा को लेकर भाजपा ने निशाना साधा। भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में ममता बनर्जी सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा, देशभर में हिंसा एक दिन में काबू में आ गई लेकिन बंगाल में थमने का नाम नहीं ले रही है

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad