Advertisement

चिराग पासवान को बीजेपी से बड़ा झटका, दो दर्जन से ज्यादा नेताओं ने दिया इस्तीफा

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है। रविवार को दो दर्जन से ज्यादा...
चिराग पासवान को बीजेपी से बड़ा झटका, दो दर्जन से ज्यादा नेताओं ने दिया इस्तीफा

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है। रविवार को दो दर्जन से ज्यादा नेताओं ने लोजपा से इस्तीफा दे दिया। लोजपा के बागी नेता केशव सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लोजपा से इस्तीफा देने के बाद अब हम सभी बिहार एनडीए के घटक दलों से संपर्क करेंगे।

केशव सिंह ने कहा कि नेता सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज चल रहे थे। केशव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान ने प्रशांत किशोर के साथ मिलकर चुनाव में काम किया। नीतीश कुमार को हराने के लिए कांग्रेस और दूसरे दलों से पैसा लेकर खेल किया गया। उन्होंने कहा की जल्द पैसों के मामलों को लेकर और खुलासा करूंगा।

बता दें कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने पार्टी विरोधी कार्य में संलिप्त तथा अनुशासनहीनता के कारण पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह को पार्टी से छह साल से निष्कासित कर दिया था। उस समय पार्टी से निकाले जाने के बाद केशव सिंह ने लोजपा प्रमुख को बधाई देते हुए कहा था कि चिराग ऐसे ही समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकालकर रामविलास पासवान के सपनों को चकनाचूर करें और राजद को मजबूती दें। केशव सिंह ने दावा किया था कि खरमास बाद पार्टी के चार सांसद और बड़ी संख्या में अन्य नेता मिलकर लोजपा (रामविलास गुट) की स्थापना करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad