Advertisement

केंद्र बनाम केजरीवाल सरकार के बीच AAP MLA आतिशी को इनकम टैक्स का नोटिस, बोलीं- कुछ भी नहीं है छिपाने को

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक और नेता आतिशी मार्लेना को आयकर विभाग ने बुधवार को नोटिस भेजा है। दिल्ली...
केंद्र बनाम केजरीवाल सरकार के बीच AAP MLA आतिशी को इनकम टैक्स का नोटिस, बोलीं-  कुछ भी नहीं है छिपाने को

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक और नेता आतिशी मार्लेना को आयकर विभाग ने बुधवार को नोटिस भेजा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान आतिशी द्वारा अपने शपथपत्र में संपत्ति से संबंधित जानकारी देने के मामले में आय से अधिक संपत्ति का हवाला देते हुए आतिशी को नोटिस भेजा है। वहीं, आयकर विभाग के नोटिस पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि आतिशी ने शपथपत्र में सभी जानकारी साफ तौर पर दी हुई है। जो पैसा है वह 2012 से पहले जमा कराया हुआ पैसा है। 

आतिशी ने कालकाजी विधानसभा सीट से भारी अंतर से जीत हासिल की थी और वो इस क्षेत्र से विधायक हैं। वहीं इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में वो भाजपा के गौतम गंभीर से हार गईं थीं। आयकर विभाग के नोटिस पर सौरभ भारद्वाज ने ये भी कहा है कि आज जब महिलाएं, अपने बलबूते पर आगे बढ़ रही हैं तो भाजपा उन महिलाओं को इस तरह से परेशान करती है। भाजपा महिला विरोधी है। 

आतिशी ने नोटिस को लेकर कहा है कि उनके पास कुछ नहीं है छुपाने के लिए। केंद्र की सह पर विभाग कार्रवाई और परेशान करने का प्रयास कर रही है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आयकर विभाग केंद्र सरकार का चहेता विभाग है। आतिशी को आयकर विभाग ने विधानसभा चुनाव में दायर किए गए हलफनामे में संपत्ति को लेकर 59 लाख 79 हजार की चल सम्पत्ति पर जो एफडी और म्यूचुअल फंड है, उसे लेकर नोटिस भेजा है। भारद्वाज ने आईटी विभाग और केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि साधारण बुद्धि रखने वाला आदमी भी अगर उसी एफिडेविट में और जानकारी पढ़ लेगा तो समझ जाएगा।

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad